Sunday, July 3, 2022
Home charging station अनु ने काव्या को दी नौकरी, मालविका ने अनुज को कहा ‘जोरू...

अनु ने काव्या को दी नौकरी, मालविका ने अनुज को कहा ‘जोरू का गुलाम’


रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा अभिनीत अनुपमा नाटक और मनोरंजन के क्षेत्र में उच्च स्थान पर हैं। वर्तमान एपिसोड दिलचस्प हैं और दर्शकों को स्क्रीन पर बांधे रखते हैं। पिछले एपिसोड में अनुपमा ने काव्या और नंदिनी से बात की थी कि अगर वे यूएस के लिए जाना चाहते हैं, तो उनके मन में जो कुछ भी है उसका जवाब पाने की जरूरत है। काव्या ने अनु से मदद मांगी और बदले में अनु ने उसे नौकरी की पेशकश की।

अनुपमा काव्या के साथ उनके ऑफिस जाती है और वनराज उसे देखकर चौंक जाता है। अनु फिर सभी को बताती है कि उसने उसे नौकरी की पेशकश की क्योंकि उसे लगता है कि वह एक दूसरे मौके की हकदार है। अनुज कपाड़िया और मालविका सहमत हैं और अनु के ऐसा करने की सराहना करते हैं। हालांकि, काव्या को काम पर लाने के लिए वनराज अनु से नाराज है। बाद में, अनुज अनु से कहता है कि उसे उम्मीद है कि काव्या और वनराज अपने निजी जीवन को ऑफिस में नहीं रखेंगे।

शाह के घर में, बा को चिंता होती है कि अनु ने काव्या को उनके कार्यालय में नौकरी की पेशकश करके सही निर्णय नहीं लिया। बापूजी उसे स्पष्ट करने की कोशिश करते हैं और उससे कहते हैं कि ऐसा कदम उठाने से पहले अनु ने कुछ सोचा होगा। दूसरी ओर, नंदिनी समर के साथ काम करने की कोशिश करती है, लेकिन वह उसे बताता है कि उनका अहंकार उनके रिश्ते से बड़ा हो गया है और उन्हें इसके बारे में सोचने की जरूरत है। यह भी पढ़ें: हिट ऑफ फ्लॉप: अनुपमा चार्ट में सबसे ऊपर, ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में पहुंचा

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि वनराज मुंबई में अपना रेस्तरां खोलने का प्रस्ताव रखता है लेकिन अनुपमा उन्हें बताती है कि उनके अहमदाबाद शहर में एक रेस्तरां खोलना ज्यादा फायदेमंद और बेहतर होगा। अनुज उसकी बात से सहमत हो जाता है, लेकिन मालविका उसकी टांग खींचती है और कहती है कि वह हमेशा अनु से सहमत होता है और उसे ‘जोरू का गुलाम’ कहता है। अब देखना दिलचस्प होगा कि हालात कैसे बदलते हैं।

शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा निर्मित अनुपमा में अनेरी वजानी, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलानावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले और तस्मिन शेख भी हैं।

छवि स्रोत: पीआर

.



Source Link: https://news7todays.com/%E0%A4%85%E0%A4%A8%E0%A5%81-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%B5%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A5%8B-%E0%A4%A6%E0%A5%80-%E0%A4%A8%E0%A5%8C%E0%A4%95%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%AE/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular