Saturday, July 2, 2022
Home charging station आबकारी ने विदेशी स्पिरिट की 1,944 बोतलें जब्त की | मुंबई...

आबकारी ने विदेशी स्पिरिट की 1,944 बोतलें जब्त की | मुंबई खबर






राज्य आबकारी और भिवंडी अपराध शाखा के उड़नदस्ते ने करीब 1944 बोतल विदेशी शराब की कीमत के साथ तेज रफ्तार पकड़ी है. 8.74 लाख भिवंडी को बिक्री के लिए, पुलिस ने कहा

भिवंडी : राज्य आबकारी एवं भिवंडी अपराध शाखा के उड़नदस्ते ने करीब 1,944 बोतल विदेशी शराब की कीमत जब्त की है. 8.74 लाख की कीमत भिवंडी बिक्री के लिए, पुलिस ने कहा।

आबकारी विभाग और पुलिस ने गति की तलाशी ली तो उन्हें 200 पेटी मिली जिनमें विभिन्न प्रकार की विदेशी शराब की 1,944 बोतलें थीं. आरोपियों के साथ पूछताछ करने पर पुलिस ने पाया कि वे उत्पाद शुल्क में कटौती करने की कोशिश कर रहे थे और दमन शहर से भिवंडी में प्रवेश किया।

एक सूचना के आधार पर आबकारी विभाग के फ्लाइंग क्रू ने भिवंडी के अपराध विभाग को सतर्क कर दिया। तब आबकारी व पुलिस की टीम ने शुक्रवार को अंजुरफाटा के मनीसुरत परिसर में जाल बिछाकर गति की तलाशी ली और 200 पेटी शराब जब्त की.

नारपोली पुलिस ने कहा कि संदिग्धों की पहचान 30 वर्षीय रब्बी अहमद मोहम्मद रफी शेख और 32 वर्षीय अविनाश अर्जुन घाडीगांवकर के रूप में हुई है। भिवंडी के नारपोली पुलिस स्टेशन में महाराष्ट्र निषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

भिवंडी अपराध शाखा के सहायक पुलिस निरीक्षक प्रफुल जाधव ने कहा: “उन्होंने उत्पाद शुल्क बचाया और दमन शहर से भिवंडी में प्रवेश किया। दोनों को भिवंडी अदालत में पेश किया गया और चार दिनों के लिए हिरासत में भेज दिया गया।”

बंद कहानी

पढ़ने के लिए कम समय?

त्वरित पठन का प्रयास करें

  • SoBo-bewoner verliest meer dan <span class=

    सोबो निवासी अधिक खो देता है क्रिप्टो खनन धोखाधड़ी के लिए 1.57 करोड़

    मुंबई: मालाबार हिल निवासी 36 वर्षीया के साथ ठगी की गई है धोखाधड़ी क्रिप्टोक्यूरेंसी निवेश में 1.57 करोड़। आरोपित ने नेपियन सी रोड, मालाबार हिल निवासी शिकायतकर्ता को निवेश योजना में कैद करने के लिए फर्जी वेबसाइट का इस्तेमाल किया। मालाबार हिल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अक्टूबर 2021 में, मालाबार हिल के नेपियन सी रोड निवासी शिकायतकर्ता की इंटरनेट पर संदिग्ध से दोस्ती हो गई। अक्टूबर 2021 से, शिकायतकर्ता ने 2.83 लाख ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ( . के बराबर) का निवेश किया है 1.53 करोड़),’ एक पुलिस अधिकारी ने कहा।

  • महाराष्ट्र में Omicron के BA.4, BA.5 सब-वेरिएंट के पहले मामले पुणे में पाए गए।

    कोविड: महा ने पुणे में ओमाइक्रोन के बीए.4, बीए.5 उप-संस्करणों के पहले मामलों की रिपोर्ट दी

    महाराष्ट्र ने शनिवार को पुणे में कम से कम सात मामलों में वायरस के ओमाइक्रोन स्ट्रेन के बीए.4 और बीए.5 सबवेरिएंट के साथ कोविद -19 संक्रमण के अपने पहले मामलों की सूचना दी। एएनआई समाचार एजेंसी ने संपूर्ण जीनोमिक अनुक्रमण पर स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि पुणे में बीए.4 वेरिएंट के चार और बीए.5 वेरिएंट के तीन मरीज पाए गए। विशेषज्ञों ने कहा कि उच्च संचरण क्षमता उतनी चिंता का विषय नहीं है जितना कि उच्च अस्पताल में भर्ती और मृत्यु।

  • यात्रियों की सुविधा के लिए, वाशी आरटीओ के पास शिकायत दर्ज करने के लिए जनता है यदि कोई कार चालक 18001208040 पर मीटर के अनुसार संचालित करने से इनकार करता है या mh43@mahatranscom.in (HT फ़ाइल) पर ईमेल करके शिकायत करता है।

    113 नवी मुंबई कार चालकों पर मीटर से खेलने से इनकार करने पर जुर्माना

    नवी मुंबई के कुछ हिस्सों में ऑटो रिक्शा द्वारा मीटर के साथ नहीं चलने के बारे में यात्रियों की कई शिकायतों के बाद, वाशी क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय ने एक विशेष अभियान चलाया और दो दिनों में 113 मोटर चालकों को दंडित किया। नेरुल, वाशी, करावे गांव और डी मार्ट सेक्टर 48, सीवुड में यह अभियान चलाया गया और पुलिस ने जुर्माना वसूला 1.97 लाख।

  • @noidapolice द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो का स्क्रीनशॉट।

    ‘खतरनाक’ साइकिल स्टंट के आरोप में नोएडा का आदमी, 2 दोस्त गिरफ्तार

    नोएडा पुलिस ने व्यस्त शहर की सड़क पर ‘अजय देवगन-एस्क’ वाहन स्टंट करने वाले एक लड़के को गिरफ्तार करने के कुछ दिनों बाद, पुलिस ने शनिवार को कहा कि उन्होंने इस बार मोटरसाइकिल स्टंट के सिलसिले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। उक्त घटना में, सवार वाहन के ऊपर लेटी साइकिल चला रहा था, जबकि उसके दो दोस्तों ने इस कृत्य को फिल्माया। दो चलती गाड़ियों के बीच खुद को संतुलित करने के स्टंट को बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने लोकप्रिय बनाया था।

  • बताया जा रहा है कि अंबाला में एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने शनिवार को जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसमें एक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया.  (प्रतिनिधि फोटो)

    अंबाला परिवार के 3 ने किया जहर, एक की मौत, दो की जिंदगी की जंग

    पुलिस ने शनिवार को कहा कि अंबाला में एक परिवार के तीन सदस्यों ने कथित तौर पर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे एक 65 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य दो को अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह भी पढ़ें: कौन हैं विक्रमजीत सिंह साहनी, बलबीर सिंह सीचेवाल ― राज्यसभा ने आप पंजाब से चुना स्थानीय पंसारी की 58 वर्षीय महिला और 34 वर्षीय बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है. उन्होंने कहा, “मृत्यु के पीछे का कारण पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट होगा।”

मैं







Source Link: https://news7todays.com/%E0%A4%86%E0%A4%AC%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%B0%E0%A5%80-%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A6%E0%A5%87%E0%A4%B6%E0%A5%80-%E0%A4%B8%E0%A5%8D%E0%A4%AA%E0%A4%BF%E0%A4%B0%E0%A4%BF%E0%A4%9F/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular