Sunday, November 27, 2022
Home charging station नेटफ्लिक्स का फादर क्रिसमस इज बैक रिलीज़ डेट, कास्ट और फर्स्ट लुक...

नेटफ्लिक्स का फादर क्रिसमस इज बैक रिलीज़ डेट, कास्ट और फर्स्ट लुक फ्रेज़ियर स्टार की भूमिका


कोझीकोड: केरल के वायनाड जिले में एक व्यक्ति ने दावा किया है कि उसे एक ई-कॉमर्स कंपनी से वैध पासपोर्ट मिला है, साथ ही उसने कुछ दिनों पहले एक पासपोर्ट कवर के लिए ऑर्डर दिया था।

वायनाड जिले के कनियाम्बेट्टा के रहने वाले मिधुन बाबू ने कहा कि उन्होंने 30 अक्टूबर को अमेज़न के साथ पासपोर्ट कवर का ऑर्डर दिया था।

जब इसे 1 नवंबर को उनके दरवाजे पर पहुंचाया गया तो पैकेज में पासपोर्ट पाउच था और उन्हें आश्चर्य हुआ कि पाउच में एक पासपोर्ट भी मिला।

पासपोर्ट त्रिशूर जिले के कुन्नमकुलम के एक किशोर का था।

बाबू ने कहा कि उन्होंने अमेज़न ग्राहक सेवा को घटना की सूचना दी, लेकिन पासपोर्ट के साथ क्या करना है, इस बारे में अच्छा जवाब नहीं मिला।

“मैंने तीन ग्राहक सेवा अधिकारियों के साथ लगभग 40 मिनट तक बात की। लेकिन किसी ने मुझे नहीं बताया कि पासपोर्ट जैसे महत्वपूर्ण दस्तावेज का क्या करना है। बाद में, मेरे एक दोस्त की सलाह पर, मैंने पुलिस से संपर्क किया और पासपोर्ट सौंप दिया। उन्होंने शुक्रवार को पीटीआई को बताया।

अमेज़न की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

दिलचस्प वाकया हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

यह सब अक्टूबर के मध्य में शुरू हुआ जब कम उम्र के लड़के के पिता ने अमेज़ॅन से पासपोर्ट कवर का आदेश दिया।

हालांकि, पाउच को उनके उपयोग के लिए अनुपयुक्त पाए जाने के बाद उन्होंने वापस कर दिया।

लेकिन इस प्रक्रिया में, वे अमेज़न लौटने से पहले थैली में रखे पासपोर्ट को लाना भूल गए।

ऐसा माना जाता है कि कंपनी ने पाउच को दूसरे को फिर से जारी किया, जैसा कि है।

17 साल के लड़के की मां असमाबी ने कहा, ‘यह हमारी गलती थी कि बैग लौटाते समय हम पासपोर्ट निकालना भूल गए।’

अस्माबी ने कहा, “यह मेरे पति के लिए था, लेकिन क्योंकि यह अनुपयुक्त पाया गया था और वापस कर दिया गया था। हालांकि, मेरे बेटे का पासपोर्ट थैली में डाल दिया गया था और जब तक इसे वापस नहीं किया गया, तब तक इसे बाहर नहीं निकाला गया।”

बाबू ने कहा कि पासपोर्ट मीनांगडी पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया था क्योंकि अमेज़ॅन से पासपोर्ट पर कोई अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। उन्होंने पासपोर्ट धारक के परिवार को भी इसकी सूचना दी।

अब पासपोर्ट धारक नाबालिग लड़के को वैध प्रमाण प्रस्तुत कर अपना पासपोर्ट वापस लेने के लिए अपने अभिभावक के साथ थाने जाना होगा।

पुलिस ने घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।





Source Link: https://news7todays.com/%E0%A4%A8%E0%A5%87%E0%A4%9F%E0%A4%AB%E0%A5%8D%E0%A4%B2%E0%A4%BF%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%B8-%E0%A4%95%E0%A4%BE-%E0%A4%AB%E0%A4%BE%E0%A4%A6%E0%A4%B0-%E0%A4%95%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%BF%E0%A4%B8/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular