Sunday, September 25, 2022
Home charging station Dog Home Foundation जोधपुर द्वारा 12000 से ज्यादा गायों का टीकाकरण किया...

Dog Home Foundation जोधपुर द्वारा 12000 से ज्यादा गायों का टीकाकरण किया गया


राघव भगत भारत के सबसे युवा राजनीतिक नेताओं में से , राजनीतिक संगठन हिंदवी स्वराज्य दल के अध्यक्ष के रूप में, उन्होंने पहले ही बहुत कुछ किया है और समाज के लिए बहुत कुछ करने का उनका लक्ष्य है।

आज सभी क्षेत्रों में अधिकांश पेशेवरों का अंतिम लक्ष्य अपनी वांछित सफलता और विकास हासिल करना और उन क्षेत्रों में अत्यधिक प्रभावशाली व्यक्ति बनना है;

हालांकि, क्या होगा यदि हम कहें कि हमें एक ऐसे नौजवान के बारे में पता चला, जो अपने काम के माध्यम से केवल दूसरों में परोपकार की प्रेरणा देना चाहता है और उन्हें एक-दूसरे के लिए प्रेरित करना चाहता है? खैर, राघव भगत इस सब के बारे में हैं और बहुत कुछ, जो आज भारत में सबसे कम उम्र के राजनीतिक आंकड़ों में से एक के रूप में मनाया जाता है, हिंदवी स्वराज्य दल के अध्यक्ष होने के नाते, एक संवैधानिक राजनीतिक संगठन जो भारत के चुनाव आयोग द्वारा पंजीकृत है।

उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि हिन्दवी स्वराज्य की स्थापना छत्रपति शिवाजी महाराज ने 1645 ई. वह एक राजनीतिक दल के सबसे कम उम्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने का रिकॉर्ड बहुत ही योग्य है।

हिंदवी स्वराज्य दल ने अब भारत के सात मुख्य राज्यों जैसे गुजरात, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, पंजाब, झारखंड, मध्य प्रदेश और राजस्थान में अपनी शाखाओं और कार्य समितियों का विस्तार किया है।

वैश्विक स्वास्थ्य महामारी के कारण दुनिया के सामने आने वाले कठिन समय के बीच, उन्होंने अपनी पार्टी में अपनी टीम के साथ, मावले सदस्यता अभियान शुरू किया, और पार्टी के सदस्यों ने लोगों को बुनियादी ज़रूरतें भी मुफ्त में प्रदान कीं।

आने वाले समय में राघव भगत ने यह भी उल्लेख किया है कि हिंदवी स्वराज्य दल स्वराज्य के माध्यम से अपने हितों और राष्ट्रवाद की रक्षा के विचारों को स्थापित करते हुए, राष्ट्रीय हित और लोगों की सेवा के लिए चुनाव में कैसे भाग लेगा।

युवा राजनेता ने राष्ट्र में लोगों के लिए अपने अविश्वसनीय कार्यों से लोगों को विस्मित करना बंद नहीं किया है, यही वजह है कि वह अपने राजनीतिक संगठन की उपस्थिति को व्यापक रूप से फैलाने के लिए समर्पित रूप से आगे बढ़ रहे हैं।

अधिक जानने के लिए Instagram @raghavbhgat के माध्यम से उनसे जुड़ें।



Source Link: https://news7todays.com/dog-home-foundation/

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular